Indicators on sapne mein khatu shyam ko dekhna You Should Know

Wiki Article

   शरीर के विभिन्न अंगों पर तिलों का फल

   इन्द्रजाल द्वारा घर में शांति और प्यार

   ज्येष्ठा नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

कामाख्या देवी का मंदिर भारत में स्थित अन्य देवियों के मंदिरों से काफी अलग है। यही एक मात्र ऐसा मंदिर है जहां देवी का रजस्वला समाप्त होने के बाद श्रद्धालु उनके दर्शन के लिए उमड़ते हैं। आइये जानते हैं शक्तिपीठ कामाख्या देवी मंदिर के बारे में कुछ रोचक तथ्य।

विज्ञान के अनुसार सपने में शिव मंदिर देखने का क्या मतलब है

इसे भी पढ़ें : काला जादू क्या है और काला जादू कैसे सीखें ? 

सपने में केदारनाथ यात्रा देखना एक बहुत ही शुभ संकेत होता है। इस सपने का मतलब है कि आने वाले दिनों में आपके कार्य क्षेत्र में विकास होने वाला है और आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ रहे हैं। नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे जिससे आपके जीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

   शरीर के अंगो पर तिल के होने का महत्त्व

इसका मतलब है की आपके घर में कलह होने वाली है। आपके रिश्ते आपके अपनों से बिगड़ जायेगें। 

इसीलिए यह सपना शुभ संकेत माना जाता है

सपने में बिल्कुल साफ पानी देखना भी शुभ होता है। इस सपने के अनुसार आपको read more भविष्य में सफलता मिल सकती है। नौकरी या व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त होने के आसार रहते हैं। प्रमोशन हो सकता है। सैलरी बढ़ सकती है या फिर नई नौकरी भी प्राप्त होने की संभावना होती है। कुल मिलाकर कुछ न कुछ शुभ समाचार तो अवश्य ही सुनने को मिल जाता है। विदुर नीति से जानिए धन के अलावा और कौन सी चीजें व्यक्ति को बनाती है भाग्यशाली

सपने में मिट्टी का घर देखना – सपने देखना घर बनता देखना

अगर सपने में आप चंद्रमा को बादलों के बीच देखते हैं तो इसका अर्थ है आपकी दबी ख्वाहिशें पूरी नहीं हो पा रही हैं, आप जो पाना चाहते हैं उसमें मुश्किलें आ रही हैं। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद आपको जीवन में अच्छे बदलाव लाने की कोशिश करनी चाहिए, उसके बाद आपको सफलता मिल सकती है।

सपने में मन्दिर में भंडारा खाना या सपने में मन्दिर में भंडारा होते हुए देखना एक अच्छा सपना है। 

Report this wiki page